समर्थक

"हल्ला बोल" की जिम्मेदारी कौशलेन्द्र जी को

सभी बंधुओ को जय श्री  राम , 
आप सभी के सहयोग से "हल्ला  बोल " निरंतर प्रगति के मार्ग पर अग्रसर है. इस मंच के माध्यम से किया जा रहा प्रयास निश्चय ही एक  दिन  रंग लायेगा, इस संगठन के द्वारा किये जा रहे कार्य  निरंतर अबाध गति से बढ़ते रहे. इसके लिए संगठन का प्रमुख दायित्व  कौशलेन्द्र जी को सौंपा जा रहा है. उन्हें पूर्ण  रूप  से व्यवस्थापकीय अधिकार दिए जा रहे है. आज से आप इस मंच के अध्यक्ष हैं. आप सभी निर्णय लेने के लिए स्वतंत्र है, उम्मीद है की शीघ्र ही आप संगठन के सभी पदों  का चयन कर लेंगे . वैसे  इस संगठन जुड़े सभी लोग अपने  दायित्वों का निर्वहन समर्पण भाव से कर रहे हैं, किन्तु  पद के अनुसार जिम्मेदारियों को बाँट दिए जाने पर संगठन के कार्यों में तेज़ी आएगी. 
भारतीय संस्कृति की रक्षा के लिए देशभक्त हिन्दुओ को एकजुट करने के लिए गठित इस मंच को कामयाब बनाने  के लिए आप सभी लोंगो द्वारा किये जा रहे योगदान के लिए साधुवाद. कौशलेन्द्र जी को हार्दिक शुभकामना . 
                                                        जय श्री राम ......... हल्ला बोल

16 टिप्‍पणियां:

सुज्ञ ने कहा…

कौशलेन्द्र जी को बहुत बहुत बधाई!!
आपने नेतृत्व के लिए सही व्यक्तित्व चुना है। कौशलेन्द्र जी गम्भीर और संजीदा साथ ही दूरदृष्टि युक्त सुलझे ब्लॉगर है। मंच निश्चित ही अपने उद्देश्यों को प्राप्त करेगा और नई उँचाईया सर करेगा।
प्रबंध मण्डल के लिये शुभकामनाएँ

mahendra srivastava ने कहा…

कौशलेंद्र जी को बधाई.. उम्मीद है कि ब्लाग को ऊंचाई पर ले जाने में सही दिशा पर जरूर ध्यान देंगे।

आशुतोष की कलम ने कहा…
इस टिप्पणी को लेखक द्वारा हटा दिया गया है.
आशुतोष की कलम ने कहा…

ल्ला बोल ने सबसे उपयुक्त ब्यक्ति का चुनाव किया है इस हिन्दुत्ववादी मंच को आगे ले जाने के लिए
कौशलेन्द्र जी बहुत बहुत बधाइयाँ..आप के तार्किक लेख हमेशा ज्ञानवर्धक होते हैं .
हिंदुत्व और हिन्दुस्थान के सनातन धर्म के परचम को फहराने में आप का योगदान अनुकरण योग्य होगा ऐसा हम सभी सनातनी विश्वास रखते हैं..
जय श्री राम

डा. श्याम गुप्त ने कहा…

बधाई कौशलेन्द्र जी...

जाट देवता (संदीप पवाँर) ने कहा…

अच्छा है।

blogtaknik ने कहा…

अरे वाह यह तो अच्छी खबर है. कौशलेन्द्र जी बहुत बहुत सुभकामनाये. कौशलेन्द्र जी... हमेशा इस मंच के लिए एक्टिव रहें है एकदम सहीचुनाव और सही समय पर सही कार्य...

rubi sinha ने कहा…

bahut achchhi khabar hai yah to, yekdam satik nirnay. mantrimandal ka gathan kab hoga. shubhkamna.

गंगाधर ने कहा…

कौशलेन्द्र जी, एक सुलझे हुए व्यक्ति हैं, निश्चित रूप से यह उपयुक्त चयन है. अन्य पदों का चयन भी वे शीघ्र करेंगे जिससे यह संगठन निरंतर प्रगति के मार्ग पर अग्रसर हो. शुभकामना

हरीश सिंह ने कहा…

एकदम सहीचुनाव और सही समय पर सही कार्य...शुभकामना

कौशलेन्द्र ने कहा…

अरे यह क्या हो गया !
व्यस्तता के कारण कई दिनों से इधर आना नहीं हो पा रहा था, आज झाँकने का प्रयास किया तो दिन में तारे नज़र आने लगे ....
इतना उत्तरदायित्व पूर्ण कार्य ? कल ही फिर मुझे बाहर के लिए निकलना है .......कहीं इतने दिन तक न आने का दंड तो नहीं दिया गया ? .......७ जुलाई को वापस आने पर विचार करूंगा, तब तक आप सभी लोग इस ब्लॉग को सुव्यवस्थित करने एवं मंडल के चयन के बारे में चिंतन कीजिएगा. वैसे इस बात पर भी विचार कीजिएगा कि कोई आवश्यक नहीं कि एक अच्छा खिलाड़ी अच्छा कप्तान भी हो .....क्रिकेट के पिछले इतिहास में आप सभी देख चुके हैं ....इसलिए आदरणीय हल्ला बोल जी ! अपने निर्णय पर एक बार पुनः विचार करने की कृपा कीजिएगा.

vishwajeetsingh ने कहा…

आदरणीय कौशलेन्द्र जी आपमें विधमान पिछले इतिहास को बदलने की शक्ती को देखकर ही हल्ला बोल जी ने आपका चयन किया है । आप इस सामूहिक ब्लॉग को नेतृत्व प्रदान कर राष्ट्रभक्ति की भावना को ओर अधिक प्रगाढ करें , हार्दिक शुभकामनाएँ ।

हल्ला बोल ने कहा…

कौशलेन्द्र जी, टिप्पणियों से ज़ाहिर है की मेरा निर्णय उचित है. आप ही इस ब्लॉग के लिए शुभ है आप खुद देख ले आप के नाम की घोषणा होते ही पाठक संख्या में बृद्धि हुयी है. मुझे विश्वास है की आपके नेत्रित्व में यह मंच बुलंदियों को प्राप्त करेगा. आपको पूर्ण अधिकार दिए गए हैं. आप इस साझा ब्लॉग में कोई भी फेरबदल कर सकते है. उम्मीद है की आप अपने सहयोग के लिए टीम में जिन लोंगो को शामिल करेंगे वे आपका भरपूर सहयोग करेंगे. यदि हमारा कोई सहयोग चाहिए तो आप व्यक्तिगत रूप से हमें मेल कर सकते हैं. हमारी शुभकामना आपके साथ है. जय श्री राम --- वन्दे मातरम

आशुतोष की कलम ने कहा…

जय श्री राम..
कौशलेन्द्र जी आयें और नेतृत्व करें

Ankit.....................the real scholar ने कहा…

कौशलेन्द्र जी आप ये दायित्व तो आप को लेना ही पड़ेगा .कोई बहाना नहीं चलनेवाला है .

और हल्ला बोल जी बहुत सही निर्णय लियाहिया आप ने

सुनील दत्त ने कहा…

कौशलेन्द्र जी हार्दिक बधाईयां