समर्थक

मुस्लिम तुस्टीकरण की ये गंद्दी निति

 
राहुल बाबा ने अभी दो जगहों पर जाकर राजनीतिक रोटियाँ सेकी .. दोनों जगहों पर प्रभावित होने वाले मुस्लिम थे .. इस पर मुझे या किसी को भी कोई आपत्ति नहीं है . लेकिन क्या राहुल गाँधी भी सोनिया की तरह हिंदुयो से नफरत करते है ?? क्या कांग्रेस को हिन्दुओ का वोट नहीं चाहिए ??

राहुल बाबा पहले लखीमपुर गए जहा वे सोनम के परिवार वालो से मिले . सोनम एक मुस्लिम लड़की थी जिसका बलात्कार के बाद हत्या कर दी गयी थी .. मै इस घटना को बहुत ही जघन्य मानता हूँ .. लेकिन इस महीने पुरे देश में २०० हिंदू लड़कियों से बलात्कार हुए जिनमे २० की हत्या कर दी गयी और १२ को जला कर मारा गया .. राहुल बाबा वहा क्यों नहीं गए ?? यूपी में चुनाव है तो क्या सिर्फ मुस्लिम वोट के लिए ही राहुल गाँधी को सोनम की याद आयी ??

फिर राहुल बाबा बिहार में फारबिस गंज गए , जहा निर्माणाधीन कारखाने की चारदीवारी के निर्माण को लेकर हुए विवाद में पुलिस द्वारा हिंसा पर उतारू भीड़ पर गोली चलाए जाने के कारण चार लोगों की मौत हो गई थी जबकि 15 से ज्यादा घायल हो गए थे। ये लोग भी मुस्लिम थे पीड़ित परिवारों ने दिल्ली में पिछले माह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की थी।

अब सवाल ये है की क्या कांग्रेस को सिर्फ मुसलमानों में ही वोट बैंक दीखता है ?? कांग्रेस हिन्दुओ को नीच समझती है क्या ?? हिन्दुओ के दर्द और आंसू कांग्रेस को नज़र नहीं आते ??

रामलीला मैदान में योग गुरु बाबा रामदेव और उनके समर्थकों पर हुई पुलिस कार्रवाई के पीड़ितों से वह क्यों नहीं मिलने जाते ?

राहुल और सोनिया की नाक के नीचे बाबा रामदेव और उनके समर्थकों पर पुलिस ने जो अत्याचार किया, उससे पीड़ित लोग अभी भी अस्पतालों में हैं और एक महिला तो जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। राहुल ने कभी उनके आंसू पोछने की जरूरत नहीं समझी।'

रामलीला मैदान पर हुई पुलिस कार्रवाई में गुड़गांव की 51 साल की राजबाला नामक की एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई थी। वह जी.बी.पंत अस्पताल में भर्ती है और उन्हें जीवन रक्षक उपकरण पर रखा गया है।
राजबाला कोमा में चली गयी है और उन्हें गंभीर रूप से लकवा मार गया है .. आज तक कांग्रेस के किसी भी नेता ने राजबाला की सुध नहीं ली . और न ही उनको कोई मुवावजा और इलाज का खर्च दिया जा रहा है ..

'फारबिसगंज में जो कुछ हुआ वह दुखद था। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले की न्यायिक जांच के आदेश भी दिए हैं। पूर्णिया विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव के दौरान भी विपक्षी पार्टियों ने इसे मुद्दा बनाने की कोशिश की लेकिन बीजेपी ने 24000 से ज्यादा वोटों से यहां जीत दर्ज की। पिछले चुनाव में हमारी जीत का अंतर 15000 था।'

राहुल करीब एक घंटे तक भजनपुरा गांव में रहे और गोलीकांड के पीड़ित परिवारों समेत और ग्रामीणों से भी मिले। उन्होंने पीड़ित परिवारों को न्याय का भरोसा दिया।

लेकिन क्या राहुल और सोनिया सिर्फ मुस्लिम समाज को ही न्याय दिलाएंगे ??? उनको हिन्दुओ के दुःख और दर्द से कोईमतलब नहीं है ??

सच में कांग्रेस की मुस्लिम तुस्टीकरण की ये गंद्दी निति इस देश को किस रास्ते पर ले जायेगी ??

3 टिप्‍पणियां:

ROHIT ने कहा…

राहुल गांधी इटालियन फैक्ट्ररी का प्रोडक्ट है.
तो आखिर वो हिंदुओ का समर्थक कैसे हो सकता है.
विकिलीक्स जब इसकी हिँदु विरोधी मानसिकता की पोल खोल चुका है.
तो अब संदेह करने को बचा क्या है?

Devang Dave ने कहा…

Hi,
Please fill the form and press 'SUBMIT' below.

###This form is an effort to collect contact details of all nationalist bloggers and active people on Internet.
It will be used to send some important updates or invitation of conferences. Note: Your contact details will be kept confidential.###Narendra Modi For PM

http://www.sanghparivar.org/nationalist-bloggers-register-here

जाट देवता (संदीप पवाँर) ने कहा…

सब को अपने पूर्वजों के बारे में चिंता होती है, हिन्दुओं को हिन्दु की व मुस्लिम को मुस्लमानों की इसमें राहुल गांधी का क्या कसूर है,
इनके पूर्वज भी तो मुस्लिम ही है,
नाम हिन्दू या मुस्लिम रखने से भला कोई बदल जाता है क्या,
है कोई उदाहरण?